सीवान के भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव बने ‘पीस ऑफ़ इंडिया’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष

Facebook
Google+
http://sanjeevanisamachar.com/siwan-mp-op-yadav/
Twitter

सीवान: सीवान के भाजपा सांसद ओम प्रकाश यादव को पीस ऑफ़ इंडिया का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है. इस अवसर पर रविवार को ओम प्रकाश यादव के दिल्ली स्थित उनके आवास पर नागरिक अभिन्दन समारोह का आयोजन हुआ. जहाँ सांसद ने देश के विकास और शांति के लिए कृत संकल्पित होने की बात कही.

इस मौके पर पर सांसद ओम प्रकाश यादव ने पीस ऑफ़ इन्डिया के सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें जो सम्मान की पगड़ी दी गयी है उसमें मरते दम तक दाग नहीं लगने देगें सांसद ने सीवान जिले की 20 पूर्व की स्थिति का बखान करते हुए कहा कि वहां आतंक राज कायम था. लोग अपने घरो से निकल सड़क पर चलने से डरते थे. जिसके बाद उन्होने अपने पिता जी से सीवान जिले की आजादी के लिए संघर्ष करने की इजाजत मांगी और वे जिलेवासियों के लिए पिता की आज्ञा से राजनीती में आयें. सांसद ने बताया कि सीवान को अपराधियों के जुल्म-ओ-सितम से मुक्त कराने लिए उन्होंने अपनी नौकरी तक छोड़ दी. सांसद ने बताया कि उनके ऊपर कई बार हमले हुए लेकिन उन्होंने अपने घर वालो को कह दिया था वे सर पर कफ़न बांध कर निकले हैं. उनके इस नेक काम में उनके परिवार सहित उनकी धर्मपत्नी ने भी काफी सहयोग किया. ओम प्रकाश यादव ने बताया कि सन 2004 में नीतीश कुमार में उन्हें बुलाकर जदयू से टिकट दिया जिसमे उन्हें दो लाख 13 हजार वोट आया और वे चुनाव हार गए. चुनाव हारने के बाद उनके घर पर हमला हुआ लेकिन परिवार वालों के साथ-साथ सीवान जिले की जनता का समर्थन और स्नेह उन्हें मिलता रहा जिसकी बदौलत आज वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं. सांसद ने कहा कि किसी भी देश के विकास के लिए शांति और सौहार्द की अहम भूमिका होती है, बिना इनके किसी का विकास संभव नहीं है लिहाजा वे पीस ऑफ़ इंडिया का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन खुद को काफी गौरवान्वित महशुस कर रहें हैं. उन्होंने कहा कि वे कृत संकल्पित होकर काम करेगें.

advertise-bannerबता दे कि पीस ऑफ़ इंडिया का गठन पुरे विश्व में शांति और आपसी भाईचारा को मजबूत करने के उद्देश्य से हुआ है. यह विश्व के तीन देशो और भारत के 22 राज्यों में सक्रिय रूप से कार्य कर रहा है. अभिंदन समारोह में पीस ऑफ़ इंडिया के सयोंजक विकास भरद्वाज व राजस्थान से आये गोपाल बहरिया सहित वीरेंद्र खरी, सुनील तिवारी, राजेश झा, मनोज गिरी, गुरु माता, व पूनम जे समेत पीस ऑफ़ इंडिया के दर्जनों सदस्य मौजूद रहें.

Facebook
Google+
http://sanjeevanisamachar.com/siwan-mp-op-yadav/
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: Content is protected !!