यहां बिना आधार कार्ड के अब ‘सेक्स’ संभव नहीं!

Facebook
Google+
http://sanjeevanisamachar.com/no-paid-sex-without-aadhar-card-in-goa/
Twitter

गोवा:अब तक आप सरकारी कार्यों में ही आधार कार्ड की अनिवार्यता समझ रहे थे. इन सरकारी सुविधाओं के लिए आधार नंबर पहले ही जरूरी किए जा चुके हैं. लोग मोबाइल और बैंक खाते तो आधार से लिंक भी करवा रहे हैं. लेकिन गोवा में आधार कार्ड किसी और कार्य में भी अनिवार्य हो गया है. अगर यहां आप पैसे देकर सेक्स करने की इच्छा रखते हैं तो आपके पास इसके लिए आधार कार्ड होना अनिवार्य है. दिल्ली के युवाओं से इसकी मांग की गई थी. एजेंटों द्वारा पुलिस से बचने के लिए ऐसा करने की बात सामने आई है.

ख़बरों की मानें तो  दिल्ली के पांच युवाओं को गोवा में इस परिस्थिति का सामना करना पड़ा. दरअसल, वे एक दोस्त की बेचलर पार्टी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंचे थे। वहां उन्होंने एजेंट से ‘पेड सेक्स’ के बारे में पूछताछ की थी. संबंधित व्यक्ति यह सुविधा मुहैया कराने के लिए तैयार हो गया था. उसने पहले पांचों युवाओं के मोबाइल नंबर की जांच-पड़ताल की. इसकी पुष्टि करने के बाद उस व्यक्ति ने पांचों को व्हॉट्सएप पर आधार कार्ड का फोटो भेजने को कहा था. इतना ही नहीं, उनसे होटल टैग के साथ चाबी का भी फोटो मांगा गया था.पांचों युवाओं को सभी चीजें मुहैया करानी पड़ी थी. 

खासकर पुलिस की दबिश से बचने की कोशिश के तहत आसपास के क्षेत्रों के बारे में जानकारी जुटाई गई थी. हाल के दिनों में गोवा पुलिस ने इसके खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, ऐसे में एजेंट कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहाता है. आधार कार्ड के जरिये एजेंट खासकर कस्टमर के पुलिसकर्मी होने या न होने की पुष्टि करते हैं.

गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूरी जांच-पड़ताल के बाद भी एजेंट लड़कियों का नंबर नहीं देते हैं. इसके अलावा एक साथ 5-10 लड़कियों को भेजने से भी बचते हैं, क्योंकि पुलिस छापे में एक साथ सभी के पकड़े जाने से उनकी आय बुरी तरह प्रभावित हो सकती है. पुलिस अधिकारी बताते हैं कि कॉलगर्ल मुहैया कराने के नाम पर पर्यटकों से धोखाधड़ी की जाती है. इसको देखते हुए गोवा पुलिस विशेष सतर्कता बरतती है, ताकि उन्हें ऐसे एजेंटों के गिरोह से बचाया जा सके.

Facebook
Google+
http://sanjeevanisamachar.com/no-paid-sex-without-aadhar-card-in-goa/
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: Content is protected !!