मुजफ्फरपुर : आपसी विवाद में दो गुटों के बीच हिंसक संघर्ष, 100 राउंड फायरिंग

Facebook
Google+
http://sanjeevanisamachar.com/muzaffarpur-violent-conflicts-between-two-factions-in-mutual-dispute-100-round-firing/
Twitter

मुजफ्फरपुर । आपसी विवाद में दिन -दहाड़े जमकर फायरिंग हुई. लगभग डेढ़ घंटे की फायरिंग से शहर पूरी तरह दहला उठा . लोग दहशत में आ गए और घरों में दुबक गए. लगभग 100 राउंड गोली चलने की बात कही जा रही है. पुलिस भी घटना की वजह अभी तक आपसी विवाद ही बता रही है. लोगों की मानें तो, सबसे बड़ी बात कि पुलिस के पहुंचने पर भी फायरिंग होती रही. पुलिस वालों पर भी फायरिंग होने की बात कही जा रही है. घटना अहियारपुर थाना क्षेत्र का है. मुजफ्फरपुर एसडीओ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.

लोगों की मानें तो बंद समर्थक राजद कार्यकर्ताओं और राजा ठाकुर नामक व्यक्ति के बीच मार पीट हो गयी . इसी पर मामला बिगड़ गया. कहा जा रहा है कि राजा ठाकुर की आपराधिक छवि है और वह हाल में ही जेल से बाहर निकला है. बताया जा रहा है कि राजद कार्यकर्ता के पिटाई होते देख बंद समर्थकों व स्थानीय लोगों ने आरोपी राजा ठाकुर के घर पर अटैक कर दिया. इसके बाद काउंटर अटैक में राजा ठाकुर के घर से राजद समर्थकों पर फायरिंग शुरू कर दी गई. थोड़ी देर के बाद दोनों ओर से फायरिंग होने लगी. बम फेंके जाने की भी बात कही जा रही है.

डीएम के आदेश पर एसडीओ पूर्वी, नगर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस आनन- फानन में घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किया. खास बात है कि पुलिस के पहुंचने के बाद भी फायरिंग होती रही. जिस घर से फायरिंग हो रही थी। उस घर के दरवाजे को तोड़कर पुलिस अंदर गयी. पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी है.
तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पूरे इलाके में रैफ के जवानों को तैनात कर दिया गया है और जिला पुलिस बल के भी जवान भारी संख्या में इलाके में जमा हो गये हैं. वहीं मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. बहरहाल घटना से स्थानीय लोग दहशत में हैं. प्रशासनिक अधिकारी में काफी चौकस हैं.

Facebook
Google+
http://sanjeevanisamachar.com/muzaffarpur-violent-conflicts-between-two-factions-in-mutual-dispute-100-round-firing/
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: Content is protected !!