कन्हैया कुमार की जीवनी पर बनेगी फिल्म, ‘तांडव’ में नजर आएंगे सलमान खान

Spread the love

पटना : बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ रहे जेएनयू के पूर्व छात्र अध्यक्ष पर बहुत जल्द एक फिल्म बनने जा रही है। बताया जा रहा है की इस फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। ताजा अपडेट के अनुसार कन्हैया के रोल में सिनेस्टार सलमान खान तांडव फिल्म में नजर आएंगे। इसको लेकर उन्होंने अपनी रजामंदी दे दी है। बताया जा रहा है की सलमान खान बहुत जल्द बिहार के बेगूसराय आने वाले हैं। वह यहां कुछ दिन रहेंगे और यहां के लाइफ स्टाइल को समझने का प्रयास करेंगे। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस फिल्म में जेएनयू विवाद और कन्हैया के लोक सभा चुनाव को भी स्थान दिया जाएगा।

तांडव सिनेमा को अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। वेब शो का नाम ‘तांडव’ होगा और यह जेएनयू छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है। अली, सलमान को यह रोल प्ले करने के लिए तैयार कर रहे हैं। सलमान ने इसके लिए अपनी प्राइमरी रजामंदी दे दी है। वे इसके लिए वेट कम करने से लेकर बिहारी हिंदी के एक्सेन्ट पर काम करने को भी राजी हैं। उन्हें स्टूडेंट पॉलिटिक्स का यह आइडिया बहुत एक्साइट कर गया क्योंकि देश में जेपी मूवमेंट के बाद यह संभवतः पहला इंसिडेंट रहा, जिसमें स्टूडेंट्स अलग तरह से इन्वॉल्व रहे। लोगों के बीच आम नेता का विकल्प तैयार किया।

शो में कन्हैया कुमार के जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष से लेकर लोकसभा उम्मीदवार बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। शो की कहानी साल 2016 से शुरू होगी। तब कथित तौर पर राष्ट्रविरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। फिलहाल, कन्हैया सीपीआई के टिकट पर बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह और आरजेडी के कैंडिडेट तनवीर हसन से है।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!