कल्लू की फिल्म पत्थर के सनम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

Spread the love

राजघराना फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म “पत्थर के सनम” जिसके निर्देशक धीरज रणधीर है और निर्माता आदित्य कुमार झा सह निर्माता अमित कुमार है। धीरज और रणधीर निर्देशित हर फ़िल्म बहुत खास होती है लेकिन इस बार इस फ़िल्म ने अरविंद अकेला कल्लू के साथ खलनायक अवधेश मिश्रा जोड़ी के कमाल की है।

फ़िल्म के निर्देशक धीरज और रणधीर का कहना है कि हमारी पूरी टीम ने बहुत ईमानदारी और मेहनत से इस फ़िल्म को बनाया है और दर्शको ने फ़िल्म के ट्रेलर को इतना प्यार दिया देखकर बहुत खुशी हुई है, बस अब दशको से यही विनती है कि जिस तरह उन्होंने ने फ़िल्म के ट्रेलर को प्यार दिया है उसी तरह फ़िल्म को भी प्यार दे तो हमारे पूरी टीम की मेहनत कामयाब हो जाएगी।

अरविंद अकेला कल्लू समेत सभी लोगों ने जिस तरह पत्थर के सनम फिल्म का ट्रेलर पंसद किया है, उम्मीद है कि फिल्म भी लोगों को उसी तरह पसंद आएगी

फ़िल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू, सुपरस्टार खलनायक अवधेश मिश्रा, यामिनी सिंह, देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद, प्रेम दुबे, दीपक सिन्हा, रूप सिंह, अरुण यादव, सुजीत सार्थक, नरेंद्र सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे। डिजिटल प्रचारक देवेंद्र भूषण है। फ़िल्म के डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया ( BFILMS DIGITAL MEDIA) कर रही है।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!