माॅब लिचिंग: बाइक सवार शिक्षक को उग्र भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Spread the love

सुपौल । बाइक से एक साईकिल सवार को ठोकर लगने के बाद आक्रोशित भीड़ ने बाइक चालक मो. शरीफ को पीट पीटकर मार डाला।घटना सदर थाना क्षेत्र के नुनुपट्टी गांव का है। घटना मंगलवार देर रात की है। घटना के बाद मृतक के परिजनों व गांव वालों ने नुनुपट्टी चौक को जाम कर दिया। जानकारी के अनुसार बैरो पंचायत के इटहरी गांव निवासी मो. शरीफ सुपौल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान नुनुपट्टी से बैरो जाने वाली सड़क पर एक साईकिल सवार को ठोकर लग गई। रसलपुर गांव के साइकिल सवार के पैर की हड्डी टूट जाने की खबर मिलते ही ग्रमीण उग्र हो गए, और बाइक चालक को घेर लिया। बाइक चालक को घेरते ही भीड़ हिंसक हो गई और मो. शरीफ को पीटने लगे। पुलिस मौके पर पहुंच घायल बाइक चालक को सदर अस्पताल लाया, जहां उन्हें रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मो. शरीफ ने दम तोड़ दिया। मॉव लिंचिंग की इस घटना से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस फिलहाल गांव में कैम्प किये हुए है।

किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस है चौकस: मंगलवार की देर रात मॉव लिंचिंग में मो. शरीफ की हुई मौत के बाद बढते तनाव को देख पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। एसडीपीओ विद्या सागर ने बताया कि मामला फिलहाल शांत है।

मृतक शरीफ को है चार बेटी: प्राइवेट मदरसा में शिक्षक  मो. शरीफ को चार बेटी है। पिता के मृत शरीर को देख बच्चे का रो रो कर बुरा हाल है। बुधवार की सुबह मो.शरीफ को देखने के लिए उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!