छपरा में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बनाकर लूट ले गए 8 लाख की संपत्ति

Spread the love

छपरा। सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के गोढना बाजार पर गुरूवार के मध्य रात्रि में करीब आधा दर्जन हथियार बंद अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी समेत उनके परिजनों को बंधक बनाकर करीब आठ लाख से अधिक की संपति लूट ले गये। हथियार बंद डकैत छत के रास्ते घर में घुस व्यवसायी ब्रजेश सोनी को जगाया फिर दूसरे कमरे में परिवार के सदस्यों को बंद कर मकान के नीचे स्थित दुकान को खुलवाकर हथियार के बल पर सोना-चांदी व बर्तन के दुकान से 4 किलो चांदी, 100 ग्राम सोना का गहना लूट लिया है। जिसकी कीमत 8 लाख से अधिक है। घटना की सूचना पाकर मढौरा एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार साह, मशरक थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष बीके सिंह, अनि मिथिलेश कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटे । घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। गोढना बाजार के सोना-चांदी व बर्तन दुकानदार ने थाना में एक लिखित आवेदन दिया है। जिसके आधार पर पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बांस के सहारे पहले दो बदमाश तीनमंजिला पर चढ़े और पिस्टल दिखा दुकान में ले कर आये
दुकानदार ने बताया कि वह अपने दुकान के उपर तीन मंजिला पर पर रात में सोया था। इसी बीच दो डकैत बास के सहारे छत पर चढ़ गया तथा छत से सीढ़ी से तीन मंजिला पर चढ़कर दरवाजा खटखटाया। जैसे ही बाहर निकला कि दो डकैत पिस्तौल सटा दिया तथा जान से मारने की धमकी देने लगा। जब हम विरोध किए तब पिस्तौल के बट से मारा और कहा कि गोली मार देंगे मैं डर गया। पिस्तौल के बल पर मुझे नीचे लाया तथा दुकान खोलवाया दुकान में सेफ को खोलवाया। उसमें से लाखों रुपये के गहने निकाल उसे कमरे में बंद कर भाग गए।

जांच करने के लिए डॉग स्क्वायड टीम पहुंची
सारण एसपी के निर्देश पर डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। खोजी कुता ब्रजेश कुमार सोनी के दुकान से नहर पुल तक जाकर रुक गया। ग्रामीणों के अनुसार पुल के पास एक बोलेरो गाड़ी रात में खड़ी थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!