छपरा में दिन-दहाड़े ट्रक चालक की चाकू मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

Spread the love
  • ट्रक पर खाद्यान्न की लोडिंग के विवाद में हुई घटना
  • हत्या के बाद नागरिकों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

छपरा । मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एफसीआई गोदाम के पास शुक्रवार को दिन दहाङे चाकू मार कर ट्रक चालक की हत्या कर दी गयी । बताया जा रहा है कि एफसीआई गोडाउन से ट्रक खाद्यान्न लादने के दौरान एक चालक की दुसरे ट्रक चालक के साथ कहा, सुनी हुई, जिसके बाद ट्रक चालक अपने भाई और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर दूसरे ट्रक चालक को जमकर पीटा और सीने में चाकू गोदकर कर फरार हो गया । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरूवार की रात में भी दोनों ट्रक चालको के बीच बकझक हुआ था। फिलहाल हत्या के मुल कारणों का नहीं पता चल सका है।

किसी ने नहीं की घायल की मदद

आश्चर्य जनक पहलू है कि दिन दहाडे़ हुई इस वारदात के दौरान आस-पास के लोग तमाशाबीन बने हुये थे। ना तो किसी ने विरोध किया और ना ही घटना घट जाने के बाद घायल की मदद की । संवेदनशील इन्सानियत तो, जैसे लोगों मे मर ही चुकी थी।

चाकू लगने के बाद तड़पता रहा युवक

वह तड़प तड़प कर मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा। लेकिन मौजूद लोगों में कुछ तो, विडियों बनाने मे मशगुल थे तो, कुछ गप करने में । अगर मौजूद लोगों मे से किसी ने भी मदद कर दिया होता तो, उपेन्द्र के बच्चे अनाथ नहीं होते उसकी पत्नी के मांग का सिन्दूर नहीं उजड़ता।मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के छोटा तेलपा निवासी बंगाली राय के 35 वर्षीय पुत्र उपेंद्र राय है। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी दो बेटियां व दो लड़के भी हैं।

घटना के बाद बाजार समिति में सैकड़ो लोग जमा होकर हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे। घटना की सूचना पाकर मौके पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक धर्मेन्द्र, सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने पहुंचकर कर लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया ।

Ganpat Aryan

Ganpat Aryan

Multimedia Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!