छपरा के BJP MLC ने लगाया आरोप,बोले- चौकीदार के रहते सांसद ने की 3 करोड़ की  चोरी !

Spread the love

छपरा।  एक तरफ जहां लोकसभा सीट की टिकट के लिए नेता लगातार पार्टी दफ्तर के चक्कर लगा रहे है तो वहीं दूसरी तरफ एक ही पार्टी के नेता वर्तमान सांसद की टिकट कटवाने में जुट गए हैं. जी हां मामला  महाराजगंज से जुड़ा हुआ है. दरअसल बीजेपी के MLC सच्चिदानंद राय ने वर्तमान सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर तीन करोड़ से भी अधिक राशि का बंदरबांट करने का आरोप लगा दिया है. बता दें राहुल गांधी जिस तरह से जगह जगह पीएम मोदी का नाम लिए बिना चौकीदार चोर है के नारे लगवाया करते हैं, ठीक उसी प्रकार इस बार चौकीदार के रहते सांसद ने की चोरी का आरोप लगाया है. बताते चलें ये वही सच्चिदानंद राय हैं जिन्होंने NDA की संकल्प रैली के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ रैली में शामिल होने आये जनता की खूब सेवा की थी.
शनिवार को सच्चिदानंद राय हैं कि एक ओर जहाँ अपने कारनामे से टिकट कटने की चर्चा से महाराजगंज (बिहार) के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल हलकान हैं, तो वहीं उनके एक नये करतूत से बिहार की राजनीति गर्म हो सकती है. अपने क्षेत्र के लोक महाविद्यालय, हाफिजपुर, (बनियापुर )में सचिव रहते वे सरकार के तीन करोड़ से भी अधिक राशि का बंदरबांट कर दिया है. इस केस में उनपर धारा 420/467/468/471/472/477(A) /409/120(B) एवं 13(1) (D) की धाराओं के अन्तर्गत चार्जशीट भी हो गया है. मजेदार बात यह है कि इन्हीं धाराओं में लालू यादव जेल की हवा खा रहे हैं और भाजपा भ्रष्टाचार पर उनको पानी पी-पीकर कोसती है.


वैसे भाजपा में इनके कारनामें कोई नये नहीं हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में इनपर पैसे लेकर अपने टिकट की पैरवी करने का आरोप लगा और जब ये इसमें सफल नहीं हुए तो इन्होंने पार्टी के प्रत्याशियों को हराने का काम किया. सभी हारे छह प्रत्याशियों ने इसकी शिकायत अमित शाह तक की थी. अब जबकि इनके खिलाफ भ्रष्टाचार के इस मामले में चार्जशीट हो गया है, भाजपा को इनसे पीछा छुड़ाना आसान हो गया है। एक दूसरे महाविद्यालय प्रभुनाथ सिंह डिग्री कालेज में भी सचिव रहते इन्होंने ऐसा ही कारनामें को अंजाम दिया है, जहाँ दो मामले में इनपर एफआईआर हो चुका है और अनुसंधान हो रहा है.

Ganpat Aryan

Web Media Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!