छपरा में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को कुंआ में फेंका, जाँच में जुटी पुलिस

Spread the love

छपरा।सारण जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बतरौली केशवपुर गांव के कुंआ से मुहर्रम से एक दिन पहले गुरूवार को 20 वर्षीय चुन्नू अंसारी शव बरामद किया गया । बतरौली केशवपुर गांव के कुंआ में शव मिलने से सनसनी फैल गई।मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा हैं। मृतक दवा दुकान पर सेल्समैन का काम करता था घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय सहाजितपुर थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि मंगलवार की शाम को पिपरपांती गांव से दवा दुकान में कार्यरत सेल्समैन व 20 वर्षीय युवक के अचानक लापता होने तथा खोजबीन के दौरान सुनसान रास्ते में लापता युवक के चप्पल मिलने के बाद परिजन किसी अनहोनी की आशंका से दहशत में थे.

परिजनों ने युवक के अपहरण की आशंका जताई थी कथित अपहृत युवक के परिजन और ग्रामीण मंगलवार की रात से ही युवक की खोजबीन में जुटे हुए थे लेकिन कोई सफलता नही मिली थी इसी बीच आज कुंआ से शव को पुलिस ने बरामद कर लिया हैं.

पुलिस ने इस मामले में परिजनों के निशानदेही के आधार पर तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई थी । तभी गुरूवार को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि अज्ञात युवक का शव झाड़ीनुमा कुंआ में देखने को मिल रहा हैं। इतना सुनते ही पुलिस वहां पहुंच कर शव को निकाल ही रही थी। इस पर ग्रामीण पहुंच कर रोक दिए और एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए.

बताया जाता है कि अपहृत युवक व पिपरपांती गांव निवासी इरशाद अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र चुन्नू अंसारी हैं जो धोबवल बाजार स्थित एक दवा दुकान में सेल्समैन का काम करता था, जो मंगलवार की शाम वह घर लौटने की बात कह कर दुकान से चला था । लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो, परिजनों ने दुकानदार को इसकी जानकारी दी.

युवक की खोज में निकले परिजनों को बतरौली गांव के निकट सुनसान सड़क पर युवक की बेतरतीब पड़े चप्पल मिला, जो युवक की थी चप्पल मिलते ही परिजन अनहोनी की आशंका ब्यक्त कर पुलिस को सूचना दिए, पुलिस भी अपने स्तर से खोजबीन में लगी हुई थी।

घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा भी की जा रही है, लेकिन खुल कर ग्रामीण या पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आये और आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की कर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. खबर लिखे जाने तक शव को पुलिस अपने कब्जे में नहीं ले सकी है और वहां कैम्प कर रही है ।

Ganpat Aryan

Web Media Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
error: Content is protected !!